पूर्व मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर लगा कोरोना जांच शिविर

फरीदाबाद। पूर्व उद्योग मन्त्री विपुल गोयल द्वारा ईएसआई सेक्टर-19 के ड़ॉक्टरों की टीम के माध्यम से सागर सिनेमा, सैक्टर-16 स्थिति अपने कार्यालय पर कोविड़-19 चैकअप के लिए निःशुल्क कैम्प लगाया गया, जिसमें सेक्टर-16, 16ए, 17 व अन्य एरिया से आये लोगों द्वारा अपना चौकअप करवाया।

Corona investigation camp held at the office of former minister Vipul Goyal

Faridabad. A free camp for the Kovid-19 checkup was organized by former Industry Minister Vipul Goyal through his team of doctors of ESI Sector-19 at his office at Sagar Cinema, Sector-16, Sector-16, 16A, 17 and other areas. Get their checkup done by the people who came.

पूर्व मंत्री गोयल ने कहा उनका उद्देश्य है कि पूरे हरियाणा में कोविड-19 के केस जिस तरह से बढ़ रहे थे, उससे एक बहुत बड़ा संकट पूरे प्रदेश पर आ गया था, लेकिन मुख्यमन्त्री मनोहर लाल जी के कुशल नेतृत्व में पूरे प्रदेश के प्रशासन ने जिस तरह कोरोना योद्वा बनकर इस महामारी के विरूद्व मुकाबला किया है, उससे प्रदेश में आज शान्ति का माहौल है और आज के दिन मरीजों के ठीक होने का स्तर भी काफी उच्चतर है, जो हमारे ड़ॉक्टरों के लिए सम्मान है। मैं इसके लिए सभी मेडीकल से जुडे लोगों ओर विशेषतौर पर कोरोना योद्वाओं को बधाई देता हूं और आभार प्रकट करता हूं।

गोयल ने कहा कि एक बार पुनः यह सिद्व हुआ है कि किसी भी प्रकार की महामारी के विरूद्व लड़ने में भारत देश हमेशा से मजबूत रहा है।
गोयल ने प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल ओर देश के मजबूत स्तम्भ, यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी जी का भी धन्यवाद किया है कि उनके नेतृत्व में देश आज हर प्रकार से सुरक्षित है, जहां बड़े-बड़े देशों ने इस महामारी के दौरान घुटने टेक दिये, वहीं हमारे देश के मुखिया ने अपने सहज ओर उच्च स्तर के निर्णय समय पर लेकर देश को गर्त में जाने से रोका व सभी वर्गों के भविष्य को ध्यान मे रखते हुए सही समय पर जनहित में फैसले लिये। ऐसे महापुरूष यदा कदा ही जन्म लेते हैं और ये हमारा सौभाग्य है कि आज देश सुरक्षित हाथों में है।

गोयल ने कहा कि उन्होने अपने कार्यकाल के दौरान भी काफी स्वास्थय जॉंच शिविर लगवाए थे, ऐसा करने के पीछे उनका उद्देश्य है कि काफी लोग जानकारी के अभाव में प्राईवेट अस्पताल ओर लैब में टैस्ट करवाने जाते हैं, जहां का खर्च वो वहन नहीं कर पाते और कुछ इस कारण अपना टैस्ट भी नही करवा पाते हैं। इसलिए उन्होने प्रयास किया कि लोग निःशुल्क अपना टैस्ट करवा लें, जिससे उन्हे समय रहते अपनी बीमारी का पता लगकर उचित उपचार मिल सके। उन्हांेने इस महामारी के दौरान सरकार द्वारा दी गई हिदायतों की पालना करते हुए लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की।

 

Related posts